DelhiEvents

Nayisha khan Birthday Party: धूमधाम से मना अभिनेत्री Nayisha khan का जन्मदिन,Not Guilty से मिला फेम

Not Guilty फेम अभिनेत्री नायशा खान ( Nayisha khan) ने वीरवार 8 सितम्बर को अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाया। नायशा खान ने नोएडा के सेक्टर 135 स्तिथ ब्लेसिंग्स फार्म्स में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जिसमे फिल्म,म्यूसिक इंडस्ट्री के कई सितारों ने चार चांद लगाया। अब इस ग्रैंड पार्टी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं बर्थडे गर्ल नायशा खान ब्लैक ड्रेस में दिखी। इसके साथ ही बीइंग म्यूजिकल रिकार्ड्स,बीइंग हार्ट फाउंडेशन,बीइंग इंडिया के फाउंडर डायरेक्टर आकाश कुमार,शशांक समियार,पियूष समियार,बर्थडे पार्टी में दिखाई दिए। इसके साथ ही अघिवक्ता लोकेश कुमार,सोनू पंडित,आदि गणमान्य लोग भी मौजूद रहे। इस उपलक्ष्य पर पुरे बीइंग परिवार ने धूममधाम से अभिनेत्री नायशा खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सभी ने अभिनेत्री नायशा खान को बधाईया दी।


बात करे अभिनेत्री Nayisha khan की तो बहुत काम समय में Nayisha khan ने अपनी मेहनत के बलबूते पर आज ये मुकाम हासिल किया है। Nayisha khan को शार्ट फिल्म Not Guilty से पहचान मिली। इस फिल्म में Nayisha khan ने मुख्य भूमिका निभाई। इस फिल्म में Nayisha khan के काम की काफी तारीफ़ भी हुई।

आपको बता दे Nayisha khan एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। Nayisha कई संगीत एल्बम, प्रिंट शूट, लघु फिल्मों और रैंप शो में काम कर चुकी है। नाइशा वैसे किसी एक्टिंग बैकग्राउंड से नहीं है फिर भी अपने पर बिना किसी गॉड फादर के Nayisha khan ने ये मुकाम हासिल किया। Nayisha khan आज भी अपने जीवन कुछ बड़ा हासिल करने के लिए संघर्ष कर रही है। उन्होंने सब कुछ अपने दम पर हासिल किया है और आज भी प्रयासरत है।

Nayisha khan का जन्म दिल्ली में हुआ है। Nayisha ने अपनी स्कूलिंग भी दिल्ली से पूरी की है। Nayisha ने दिल्ली विश्वविद्यालय ने ग्रेजुएशन की है। इसके साथ ही एक्टिंग क्लास की शुरुआत श्री राम सेंटर से से की है

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button