GadgetsTech

19 अप्रैल को लॉन्च होंगे Moto G6 और Moto G6 Play!

मोटोरोला का मिड रेंज स्मार्टफोन Moto G सीरीज काफी पॉपुलर है. अब कंपनी Moto G का अलग वर्जन यानी Moto G6 और Moto G6 Play लॉन्च करने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं और इसे 19 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे ब्राजील में लॉन्च किया जाएगा.

साओ पोलो में 19 अप्रैल को एक इवेंट आयोजित किया जाएगा जिसमें मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन पेश करेगी. हाल ही में Moto G6 का डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुए थे. इसकी तस्वीरें भी लीक हुईं थीं, लेकिन इसमें कुछ साफ नहीं है. इन्वाइट की जो तस्वीर सामने आ रही है वैसी ही तस्वीर Moto G6 के लीक्ड इमेज में देखने मिली थी.

हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि मोटोरोला का यह इवेंट ग्लोबल होगा या सिर्फ इसे ब्राजील के लिए ही लॉन्च किया जा रहा है. लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक Moto G6 में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट दिया जाएगा और इसमें दो रैम वेरिएंट हो सकते हैं 3GB और 4GB.

Moto G6 Play में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर होने की बात की जा रही है. इसकी बैटरी पावरफुल हो सकती है जबकि इसे 3 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. तीसरे वेरिएंट Moto G6 Plus की बात करें तो इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया जा सकता है जबकि इसमे 32GB या 64GB की इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Moto G6 और Moto G6 Play में एक एक जैसे ही कैमरे होंगे. इनके रियर में डुअल कैमरा सेटअप होने की खबर है जिनमें से एक लेंस 12 मेगापिक्सल का होगा जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा. सेल्फी के लिए इनमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. दूसरी रिपोर्ट में कहा गया है कि Moto G6 Play में सिर्फ एक ही रियर कैमरा दिया जाएगा.

बहरहाल अभी कुछ भी सॉलिड नहीं है और अगले कुछ दिनों में इससे जुड़ी और खबरें और लीक्ड तस्वीरें देखने को मिल सकती हैं.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button