Breaking NewsPolitics

बीजेपी के बाग़ी नेता यशवंत सिन्हा का मोदी सरकार के खिलाफ एक और बड़ा कदम, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली : केंद्र की मोदी सरकार इस समय न सिर्फ विपक्ष के हमलों का सामना कर रही है, बल्कि अपनी हीं पार्टी के कई नेता मोदी सरकार की नाक में दम करने में कोई कोर-कसर बांकी नहीं छोड़ रहे। बीजेपी के बागी नेताओं में सबसे ऊपर यशवंत सिन्हा का नाम आता है, जो समय-समय पर मोदी सरकार पर हमला बोलने से नहीं चूकते। वहीँ अब यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार के खिलाफ एक और बड़ा कदम उठाया है।

दरअसल यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार के खिलाफ गैर-राजनीतिक मंच बनाने की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है। इसके लिए वो बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस के बाग़ी नेताओं को भी अपने साथ लाने की कवायद में जुटे हैं। इसी सिलसिले में यशवंत सिन्हा ने मुंबई में कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और भाजपा के बागी विधायक समेत कई नेताओं के साथ बैठक की और गैर राजनीतिक मंच बनाने का फार्मूला तैयार किया।

मुंबई में हुई बैठक में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर नागपुर से भाजपा के बागी विधायक आशीष देशमुख सहित एनसीपी के प्रदेश कार्याध्यक्ष जितेंद्र आव्हाड, राज्यसभा सदस्य कुमार केतकर आदि शामिल हुए। पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने बताया कि यह बैठक सरकार की विचारधारा के खिलाफ सभी एक साथ आए हैं। उन्होंने कहा कि जनता में सरकार की नीतियों को लेकर घोर निराशा है। किसान परेशान हैं। युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। वहीं, भाजपा के बागी आशीष देशमुख ने कहा कि इस बैठक में गैर राजनीतिक मंच बनाने का निर्णय लिया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button